मध्य प्रदेश
Trending

Amit Shah Visit Mandala: अमित शाह ने भरी हुंकार, ‘भ्रष्टाचारियों को हर हाल में जाना होगा जेल’..

बीजेपी के कई दिग्गज नेता एमपी में चुनावी रैलियां कर जनता को संबोधित कर रहे हैं. आज अमित शाह और राजनाथ सिंह एमपी दौरे पर हैं. अमित शाह ने मंडला में जनता को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की |

मंडला,Amit Shah Visit Mandala: देश में लोकसभा चुनाव होने में अब बहुत कम दिन बचे हैं. तो वहीं मध्य प्रदेश में भी बीजेपी और कांग्रेस जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं. इस बार बीजेपी ने सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया है. पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के कई दिग्गज नेता एमपी में चुनावी रैलियां कर जनता को संबोधित कर रहे हैं. आज अमित शाह और राजनाथ सिंह एमपी दौरे पर हैं. अमित शाह ने मंडला में जनता को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की |

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना मध्य प्रदेश के मंडला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ”…ये कांग्रेस के लोग कहते हैं कि मध्य प्रदेश और राजस्थान का कश्मीर से क्या लेना-देना?…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया.” ऐसा करने से कश्मीर हमेशा के लिए भारत के साथ हो गया। ये कांग्रेस पार्टी अब भी कहती है कि धारा 370 हटाकर क्या करना था? मैं आज कांग्रेस पार्टी से कहता हूं कि आप सपने में भी सत्ता में नहीं आ सकते, लेकिन अगर कभी आए तो धारा 370 को खत्म कर देंगे।को हाथ मत लगाना, वो भाजपा के कार्यकर्ताओं का फैसला है।

ये कश्मीर, इसे भारत से कोई छीन नहीं सकता…

पूरे देश भर में 10 साल तक कांग्रेस का शासन था। आए दिन पाकिस्तान से आलिया-मालिया-जमालिया घुस जाते थे, बम धमाके करते थे, लेकिन मनमोहन सिंह उफ्फ नहीं करते थे। लेकिन आपने 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया… आतंकवादियों ने पुलवामा पर हमला किया। 10 दिन में हमने पाकिस्तान में घुसकर वहां सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके उनका सफाया करने का काम किया…”

गृह मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को हर हाल में जेल जाना होगा.

जिन लोगों ने देश का पैसा लूटा है. गरीबों को लूटा. इसलिए जनता उन्हें माफ नहीं करेगी. पाई-पाई चुकानी पड़ेगी. मोदी सरकार किसी भी हालत में नहीं जाएगी. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आप लोगों से अपील है कि फग्गन सिंह कुलस्ते को जिताकर मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं. उन्होंने अपना भाषण जय श्री राम और भारत माता की जय के साथ समाप्त किया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button